सेक्स की जे 5 बातें, आपको जरूर जानना चाहिये।

सेक्स की जे 5 बातें, आपको जरूर जानना चाहिये।




सेक्स की सही जानकारी ना होना आपके लिये समसया खड़ी कर सकता है। काम
 उम्र में करने वालियां गलतियां, उनके जीवन पर बहुत प्रभाव डालता है। लिंग के बारे में प्रश्न अनिवार्य रूप से सबसे अजीब वार्तालाप बिंदुओं की सूची में सबसे ऊपर हैं। हम एक समाज अंधेरे में कामुकता रखने पर । ज्ञान शक्ति है, लेकिन जाहिर है जब सेक्स की बात आती है। शर्मिंदगी महसूस करते है, अधिकांश वियकिओं को जिनको गुप्त रोग होते है , जब समसया शुरू होती है तब जाहिर नही करते, ओर जब समसया हद से यादा बहड़ जाती है, टैब मजबूरन डॉक्टर यह किसी से बात चीत करते है।


"यह हमारे समाज में सबसे बड़ी समस्याओं में से एक है क्योंकि हमारे पास सेक्स के बारे में स्वस्थ, खुली और गैर-निर्णायक चर्चा नहीं है। सेक्स पर चर्चा नहीं करने से यह शर्मनाक, गंदा और निषिद्ध लगता है, "नैदानिक ​​सेक्सोलॉजिस्ट और मनोचिकित्सक डॉ क्रिस्टी ओवरस्ट्रीट हेल्थ न्यूज़ हिंदी को बताते हैं। "बहुत से लोग अपने स्वयं के हैंग-अप, आत्म-सम्मान के साथ संघर्ष, अपर्याप्तता की भावनाओं, और दूसरों के द्वारा उन्हें कैसे देखा जाएगा, इस वजह से इन चर्चाओं के साथ असहज हैं।"


सौभाग्य से, हमारे पास आपके कुछ जलते हुए, परेशान सवालों के जवाब हैं। हम सब वहा जा चुके है। ऐसा नहीं है कि आपने स्कूल में यह सामान सीखा है।


यहां कुछ शीर्ष सेक्स प्रश्न दिए गए हैं जिन्हें आप पूछने से बहुत डरते हैं, उत्तर दिया।

सेक्स की जे 5 बातें


1. क्या जी-स्पॉट वास्तविक चीज़ है?


कभी भी छिपी हुई जी-स्पॉट: यौन उत्पीड़न वाले लोगों के भ्रम और आतंक। डॉ। वेंडी गुडल मैकडॉनल्ड्स, एमडी, बोर्ड प्रमाणित ओबी-जीवाईएन हेल्थ न्यूज़ हिंदी को बताते हैं कि शारीरिक रूप से बोलते हुए, जी-स्पॉट वास्तव में मौजूद नहीं है। बेशक, यह पूरा जवाब नहीं है - जो उच्च-कुंजी जी-स्पॉट को परेशान करता है।


अग्रणी सेक्स शोधकर्ता डॉ बेवरली व्हाइपल की खोज के रूप में, जी-स्पॉट अपनी बात नहीं है, यह क्लिटोरल नेटवर्क का हिस्सा है। जी-स्पॉट को उत्तेजित करते समय, आप वास्तव में क्लिटोरिस के शीर्ष पर उत्तेजित होते हैं - बैकएंड - आंतरिक रूप से।


"कुछ महिलाओं को इस क्षेत्र को ढूंढना मुश्किल हो सकता है। इसका मतलब यह नहीं है कि व्यक्ति टूटा हुआ है या दोषपूर्ण है, यह सिर्फ इतना है कि वे इस क्षेत्र से उत्तेजित होने और आनंद लेने में सक्षम नहीं हैं, "ओवरस्ट्रीट कहते हैं।


आप योनि नहर में एक वांड खिलौना या उंगली डालने और एक घुमावदार घोड़े की गति में ऊपर उठाने के द्वारा "जी-स्पॉट" का पता लगा सकते हैं। यह एक "स्पॉट" और एक क्षेत्र के अधिक से कम है। यह मूत्रमार्ग स्पंज के पास स्पंजी ऊतक का एक पैच है।


कुछ लोगों के लिए, इस क्षेत्र को उत्तेजित करने और दूसरों के लिए यह बहुत अच्छा लगता है - इतना नहीं। यह सब वरीयता और आत्म-अन्वेषण के बारे में है।


2. सेक्स के दौरान महिलाओं को संभोग सुख कैसे देतें हैं?


संभोग से अधिकांश संभोग सुख आता है। हमें महिलाओं के प्रवेश के दौरान आने पर इतना दबाव डालना बंद करना होगा।


"अधिकांश महिलाओं को सेक्स के दौरान क्लिटोरल उत्तेजना के माध्यम से एक संभोग का अनुभव होता है। यह क्लोरिटल क्षेत्र में तंत्रिका समाप्ति की संख्या के कारण है। यह उत्तेजना हाथ, उंगली, या खिलौना द्वारा घुमावदार सेक्स के दौरान संभोग पैदा कर सकती है, "ओवरस्ट्रीट हमें बताता है।


सेक्स के दौरान हर महिला के अनूठे अनुभव होते हैं। कुछ महिलाओं को अकेले जी-स्पॉट के माध्यम से संभोग सुख हो सकता है, लेकिन अधिकांश नहीं कर सकते हैं। "कुछ जी-स्पॉट के साथ संभोग कर सकते हैं। कुछ सेक्स के दौरान आंदोलन के माध्यम से एक संभोग कर सकते हैं। हर महिला थोड़ा अलग है। थोड़ा खास, "गुडल मैकडॉनल्ड्स हमें बताता है।


खुशी की कुंजी? अपने शरीर को जानना और जागरूक होना कि आपके लिए कौन सी संवेदनाएं अच्छी लगती हैं।


3. क्या आकार वास्तव में मायने रखता है?


यह हर आदमी की जीभ की नोक पर है: क्या मेरा लिंग बहुत छोटा है?


जूरी अभी भी इस पर बाहर है, लेकिन विशेषज्ञों का मानना ​​है कि कुछ मामलों में, लिंग का आकार निश्चित रूप से खुशी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है। "बड़े भेड़ के साथ महिलाओं को क्लिटोरिस को जगाने के लिए जरूरी उत्तेजना तक पहुंचने के लिए एक बड़ा लिंग की आवश्यकता हो सकती है। गुडल मैकडॉनल्ड्स का कहना है कि जी-स्पॉट उत्तेजना का अनुभव करने वाली महिलाओं के लिए भी, एक छोटे लिंग वाले व्यक्ति तक पहुंचने और उत्तेजित करने में सक्षम नहीं हो सकता है। "इसके विपरीत, एक छोटी योनि वाली एक महिला को बड़ी लिंग प्राप्त करने में कठिनाई या दर्द हो सकता है।"


औसत लिंग का आकार 5-6 इंच है। ऐसा कहा जा रहा है कि आकार के बावजूद, घुमावदार सेक्स अद्भुत बनाने के निश्चित तरीके हैं। कुछ सुझाव चाहते हैं? इसे देखें। और ध्यान रखें, ऐसी चीज भी बहुत बड़ी है।


4. हस्तमैथुन स्वस्थ है?


आपने जो सुना होगा उसके विपरीत, हस्तमैथुन यौन अभिव्यक्ति का एक स्वस्थ और सामान्य रूप है। हाँ, आपने यह सही सुना है। यह तनाव से राहत देता है और मस्तिष्क में सकारात्मक रसायनों को जारी करता है।


हस्तमैथुन आपके शरीर का पता लगाने और अपनी खुशी की सीमा का पता लगाने का एक शानदार तरीका है। अगर आप नहीं जानते कि क्या अच्छा लगता है तो आप किसी को यह बताना चाहते हैं कि आप क्या चाहते हैं?


बेशक, सवाल यह है: क्या आप बहुत ज्यादा हस्तमैथुन कर सकते हैं और अपना लिंग / की सीमा तोड़ सकते हैं?


यह एक मिथक है। ओवरस्ट्रीट का कहना है कि यह आपके दिनचर्या को बदलने के बारे में है। "अगर आप ध्यान दें कि आप संवेदनशीलता खो रहे हैं या सुस्त महसूस कर रहे हैं, तो आप हस्तमैथुन कर रहे वर्तमान तरीके से ब्रेक लेना चाहेंगे। यदि आप हमेशा एक कंपन का उपयोग करते हैं, तो इसे बदलें और अपनी अंगुलियों या किसी अन्य खिलौने का उपयोग करें। आप बहुत ज्यादा हस्तमैथुन नहीं कर सकते हैं, लेकिन एक नया सनसनी अनुभव करने का एक शानदार तरीका है। "


5. योनि कितनी गहरी होनी चाहिए?


कई महिलाएं अपने योनि नहरों के बारे में आत्म-जागरूक हैं। पूरे बैरल को "भरने" में सक्षम होने के लिए पुरुषों पर "तंग" और बराबर मात्रा में दबाव होने के लिए बहुत दबाव है।


योनि नहर लंबाई में भिन्न होता है और उत्तेजित होने पर, यह तेजी से विस्तार कर सकता है। "यही कारण है कि कई महिलाओं के लिए फोरप्ले बहुत महत्वपूर्ण है, खासकर जब उनके पास बेसलाइन छोटे नहर होते हैं। योनि नहर आराम से 3-4 इंच लंबा हो सकता है, लेकिन मैंने उन महिलाओं को देखा है जिनकी योनिना 6-7 इंच की तरह थीं, "गुडल मैकडॉनल्ड्स कहते हैं।


योनि एक लोचदार बैंड द्वारा एक साथ रखे एक साक की तरह है। यह बाहर निकल सकता है और फिर सामान्य आकार में वापस आ सकता है। उस सुंदर नोट पर, बहुत अधिक सेक्स से "ढीला" होने जैसी कोई चीज नहीं है। एकमात्र चीज जो योनि डूप बनाती है वह समय और उम्र है।


Previous
Next Post »